शोरूम

स्टेनलेस स्टील बार्स
(2)

हम एक प्रसिद्ध नाम हैं जो प्रीमियम-क्वालिटी की पेशकश करते हैं स्टेनलेस स्टील बार्स जो उन्नत उत्पादन विधियों का उपयोग करके निर्मित होते हैं जो उन्हें विनिर्माण दोषों से मुक्त करते हैं। ये टेन्साइल बार हो सकते हैं तेजी से और सुरक्षित डिलीवरी के आश्वासन के साथ थोक में हमारे ग्राहकों को वितरित किया गया।

स्टेनलेस स्टील पाइप फिटिंग
(8)

हमसे मजबूत और आयामी रूप से सटीक खरीदें स्टेनलेस स्टील पाइप फिटिंग जिसका उपयोग उच्च दबाव वाली पाइपलाइनों में किया जा सकता है। ये मिश्र धातु इस्पात घटक विभिन्न अनुकूलित आकृतियों और आकारों में उपलब्ध हैं हमारे ग्राहकों द्वारा दिए गए आदेशों के अनुसार

स्टेनलेस स्टील पाइप
(1)

स्टेनलेस स्टील पाइप मजबूत बेलनाकार होते हैं तत्व जो आमतौर पर विभिन्न व्यास, लंबाई और दीवार में उपयोग किए जाते हैं मोटाई। इन पाइपों को आंतरिक और गैर-संक्षारक कोट के साथ लेपित किया जाता है बाहरी सतहें जंग और क्षरण से उत्कृष्ट सुरक्षा प्रदान करती हैं।

स्टेनलेस स्टील सर्कल
(1)

स्टेनलेस स्टील सर्कल डिस्क डिज़ाइन और हमारी कंपनी द्वारा विकसित आमतौर पर औद्योगिक और संरचनात्मक में उपयोग किया जाता है उनके उच्च स्थायित्व और ताकत के कारण आवेदन। ये फ्लैट प्लेट स्टील तत्वों को हमारे ग्राहकों को विभिन्न अनुकूलित आकारों में वितरित किया जा सकता है और आकार।

स्टेनलेस स्टील चैनल
(1)

स्टेनलेस स्टील चैनल संरचनात्मक तत्व हैं जिसका उपयोग इनडोर के साथ-साथ बाहरी संरचनात्मक अनुप्रयोगों में भी किया जा सकता है। द हमारे द्वारा दिए गए आदेशों के अनुसार प्रस्तावित स्टील सदस्य कई अलग-अलग आकारों में आते हैं ग्राहकों।



Back to top
trade india member
NEW SUMMIT STEEL सर्वाधिकार सुरक्षित.(उपयोग की शर्तें)
इन्फोकॉम नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड . द्वारा विकसित एवं प्रबंधित